दैत्याकार अजगर से हुआ शख्स का सामना, झोंक दी पूरी ताकत, नहीं आ रहा था काबू!

आमतौर पर सांप का नाम सुनते ही लोग खौफ में आ जाते हैं. इस पर भी अगर अजगर के बारे में सोच भी लो तो रूह कांप जाती है. इस विशालकाय सांप का रेंगना और हिलना-डुलना तक खौफ पैदा कर देता है. इसकी वजह अजगर के शिकार करने का खतरनाक तरीका है, जो शिकार को संभलने का मौका तक नहीं देता और दर्दनाक तरीके से मौत के घाट उतार देता है.

अजगर को देखकर वैसे ही इंसान की हालत पतली हो जाती है लेकिन इस वीडियो में आप एक शख्स को जिस तरह अजगर से लड़ते हुए देखेंगे, वो आपके पसीने छुड़ा देगा. वीडियो में शख्स का अजगह के साथ दंगल देखने वालों को को दंग कर रहा है. सोशल मीडिया पर जिसने भी ये वीडियो देखा, वो खौफ में आ गया.

जंगल में अजगर से दंगल

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स लगभग 12-14 फीट के अजगर को काबू करने में जुटा है. वो अजगर के मुंह को पकड़े हुए है, ताकि वो उसे निगल न सके. अजगर बार-बार अपनी पूरी ताकत लगाकर शख्स को जकड़ने में जुटा है क्योंकि वो अपने शिकारी पर भारी पड़ना चाहता है. हालांकि वीडियो के आखिर में शख्स अजगर पर भारी पड़ता हुआ दिख रहा है.

वायरल हो रहा है वीडियो

वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म therealtarzann नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो को अब तक एक ही दिन के अंदर 11 मिलियन यानि 1 करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके हैं. इसे लाखों लोगों ने पसंद भी किया है. वीडियो पर कमेंट करते हुए किसी ने उसे बहादुर बताया तो किसी ने कहा कि ये ठीक नहीं है.

2024-05-09T09:30:11Z dg43tfdfdgfd